×

Johnny Lever: जॉनी लीवर की इन टॉप कॉमेडी फिल्मों को नहीं देखा तो क्या देखा

Johnny Lever: जॉनी लीवर की इन टॉप कॉमेडी फिल्मों को नहीं देखा तो क्या देखा

इस कोरोना काल की वजह से देश में उदासी छाई हुई है। ऐसा लगता है कि आज हर चेहरे ने हंसना छोड़ दिया है। हर किसी को हर वक्त एक अजीब सा डर रहता है। हालांकि ऐसे समय में लोगों को मजबूती से काम लेना होगा। देश के हालात थोड़े सामान्य होते नजर आ रहे है। इस मुसीबत की घड़ी में बॉलीवुड की कुछ फिल्में हमारी मदद कर सकती है। कहते हैं हंसना सेहत के लिए अच्छा होता है। जिससे कई बीमारियों से भी निजात मिलता है। ऐसे में आज हम आपके लिए अपने इस लेख में बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडी अभिनेता जॉनी लीवर की चर्चित कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए है जिसको देखकर आप हंसते हंसते लोट पोट हो जाएंगे।

खिलाड़ी
इस फिल्म में जॉनी लीवर ने अपनी दमदार कॉमेडी से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया था। फिल्म में जॉनी लीवर के अलावा अभिनेता अक्षय कुमार भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में जॉनी लीवर का एक डायलॉग था ‘छोटे छोटे बच्चे…..’ जो काफी फनी था। ये सीन और डायलॉग आज हर किसी को याद है।

जोरू का गुलाम
जॉनी लीवर की बेस्ट कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट में जोरू का गुलाम भी आती है। जिसमे जॉनी लीवर और गोविंदा एक एनआरआई को लूटने का काम करते है। इस दौरान दोनों के बीच ऐसे कई सारी कॉमेडी सीन्स होते है।

हाउसफुल 2
इस फिल्म में जॉनी लीवर मिठाई पाटिल यानी मिथुन चक्रवर्ती के नौकर का किरदार निभाता है। लेकिन वो नौकर कम बल्कि मिठाई पाटिल की आलिशान हवेली में होने वाली गतिविधियों पर नजर रखता है। जॉनी लीवर का कॉमिक अंदाज इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था।

गोलमाल 3
जॉनी लीवर में जॉनी लीवर के काम को काफी पसंद किया गया है। जिसमे अभिनेता का किरदार इतना ज्यादा फनी है कि हंसते हुए को फट से हंसा सकता हैं अगर आपने इस फिल्म को अब तक नहीं देखा है तो जरूर देख डाले।

लव के लिए कुछ भी करेगा
इस फिल्म में जॉनी लीवर के किरदार का नाम असलम भाई होता है। जो एक गैग्गेंस्टर है। विलेन के रोल में भी जॉनी लीवर ने लोगों को अपनी कॉमेडी से जमकर हंसाया है। इस फिल्म को देखने के बाद आपको जॉनी लीवर का किरदार जरूर पसंद आएगा।

Katrina Kaif: हर्षवर्धन कपूर कपूर से नाराज है कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के साथ डेटिंग पर कही थी ये बात

Kareena Kapoor Khan: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा बॉयकॉट करीना कपूर, जाने क्या है पूरा मामला

Khatron Ke Khiladi 11: केपटाउन में शूटिंग के दौरान मस्ती कर रहे श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य, सामने आई तस्वीरें

Share this story