×

Irfan Pathan vs Kangana Ranautइजराइल और फिलिस्तीन जंग के बीच इरफान पठान और कंगना रनौत में जारी है सोशल मीडिया पर जुबानी जंग

Irfan Pathan vs Kangana Ranautइजराइल और फिलिस्तीन जंग के बीच इरफान पठान और कंगना रनौत में जारी है सोशल मीडिया पर जुबानी जंग

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है जो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। हालांकि कई बार अभिनेत्री कंगना रनौत को उनकी बेबाकी भारी पड़ जाती है। लेकिन अब इसी बीच अभिनेत्री कंगना ने इजरायल और फिलिस्तीन की जंग में अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि इन दिनों इजरायल और फिलिस्तीन एक-दूसरे के आमने-सामने हैं और इन दोनों देशों के बीच जंग जारी है। इन दोनों देशों के बीच जारी जंग अब एक विकराल रूप ले चुकी है। जिसमें अब तक ना जाने कितने लोगों की जान तक जा चुकी है। सोशल मीडिया पर इजरायल और फिलिस्तीन की जंग को लेकर कई लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। Irfan Pathan vs Kangana Ranautइजराइल और फिलिस्तीन जंग के बीच इरफान पठान और कंगना रनौत में जारी है सोशल मीडिया पर जुबानी जंगअब इसी मुद्दे को लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत और भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान एक दूसरे के आमने सामने आए है। इरफान पठान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, यदि आपके अंदर थोड़ी भी मानवता बची है तो फिलिस्तीन में जो हो रहा है उसका आप समर्थन नहीं करेंगे।

अपने अगले ट्वीट में लिखा कि, मानवता का एक ही देश है और वो पूरी दुनिया। इरफान पठान के इस पोस्ट पर अभिनेत्री कंगना रनौत की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

जिसमें उन्होंने लिखा कि, इरफान पठान को दूसरे देश से इतना लगाव है। लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं डाल पाए। वहीं कंगना के इस पोस्ट पर अब इरफान पठान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है।Irfan Pathan vs Kangana Ranautइजराइल और फिलिस्तीन जंग के बीच इरफान पठान और कंगना रनौत में जारी है सोशल मीडिया पर जुबानी जंग साथ ही ये भी कहा है कि उनका अकाउंट इसलिए सस्पेंड भी कर दिया गया है। इरफान पठान ने लिखा कि, मेरे सभी ट्वीट या तो मानवता या देश वासियों के लिए है। एक ऐसे व्यक्ति के नजरिए से जिसने भारत का उच्चतम स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है।

Irfan Pathan vs Kangana Ranautइजराइल और फिलिस्तीन जंग के बीच इरफान पठान और कंगना रनौत में जारी है सोशल मीडिया पर जुबानी जंग

इसके विपरीत मुझे कंगना जैसे लोग भी मिले जिनके सोशल मीडिया अकाउंट नफरत फैलने की वजह से सस्पेंड कर दिए गए और जो अकाउंट बचे हैं नफरत के लिए है।

सोशल मीडिया पर कंगना और इरफान पठान की जुबानी जंग काफी वायरल हो रही है। जिस पर लोगों की भी अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। जिसमें अभिनेत्री कंगना की बात से कुछ लोग सहमत हैं। तो वहीं कुछ लोग उनका विरोध भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Thalapathy 65: थालापाति विजय की अगली फिल्म थालापाति 65 में विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं जॉन अब्राहम

Nora Fatehi: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत में हुई नोरा फतेही की एंट्री

Rajinikanth: थलाइवा रजनीकांत ने लगवाई कोविड वैक्सीन, बेटी ऐश्वर्या ने दी जानकारी

Share this story