×

शाहिद कपूर की आने वाली इस सीरीज के आएंगे बैक टू बैक 2 सीजन

शाहिद कपूर की आने वाली इस सीरीज के आएंगे बैक टू बैक 2 सीजन

शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं। इन्होंने बोलो तो बहुत ही अच्छी अच्छी फिल्में दी हैं। और दर्शक इन्हें अपना सुपरस्टार मानते हैं यह बॉलीवुड में काफी समय से काम करते हैं। और इनकी अभिनय से हर कोई वाकिफ है। बता दें सुपरस्टार शाहिद कपूर अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं।Shahid Kapoor to kick start his debut web series with Raj & DK? shares pic  with duo | Celebrities News – India TV

बता दे बहुत जल्द शाहिद कपूर की वेब सीरीज फेक दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। करीब 30 दिनों की शूटिंग इस सीरीज की कंप्लीट हो चुकी है गोवा में। और मिल रही रिपोर्ट की मानें तो इस सीरीज की शूटिंग मुंबई में की जाएगी। लेकिन अभी शूटिंग करना मुंबई में लगभग नामुमकिन है। यही वजह है मेकर्स बाकी बची शूटिंग गोवा में ही करना चाहते हैं। लेकिन फिलहाल अभी इस वेब सीरीज की शूटिंग रुकी हुई है। इस वेब सीरीज से जुड़ी कुछ ऐसी दिलचस्प बातें सामने आ रही हैं। जिसे सुनकर हर कोई दंग है। बता देंगे इस वेब सीरीज के 2 सीजन आएंगे और दोनों सीजन में टोटल 16 एपिसोड होंगे।Vijay Sethupathi joins Shahid Kapoor in Amazon Primes next web series!

एक सूत्र के मुताबिक शाहिद कपूर दोनों सीजन के लिए 80 करोड़ रुपए लिए है। इस वेब सीरीज में शाहिद कपूर का किरदार नकली नोट छापने वाले व्यक्ति का है, जो यह काम अपने दादा से सीखा है। यह काम उसे विरासत में मिला है इस तरह नकली नोटों का धंधा करने के साथ-साथ दादा और पोते के बीच कई अनूठा रिश्ता भी दिखाया गया है। अगर एक शब्द में कहा जाए तो इस सीरीज की कहानी काफी इंटरेस्टिंग होने वाली है। और अभी इस सीरीज को कब रिलीज किया जाएगा इस बात को लेकर कोई भी अधिकारी की जानकारी सामने नहीं आई है।

Share this story