×

इस साल फ्लैगशिप डेवलपर कॉन्फ्रेंस कर सकता है Samsung

इस साल फ्लैगशिप डेवलपर कॉन्फ्रेंस कर सकता है Samsung

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स इस साल नोवल कोरोनावायरस महामारी के बावजूद अपना प्रौद्योगिकी सम्मेलन आयोजित करने पर विचार कर रहा है।

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज अक्टूबर या नवंबर में सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस (एसडीसी) आयोजित करने की योजना की समीक्षा कर रहे हैं क्योंकि दुनिया भर में टीकाकरण गति पकड़ रहा है।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, दुनिया की सबसे बड़ी मेमोरी चिप और स्मार्टफोन विक्रेता सैमसंग इस साल एक इन-पर्सन कॉन्फ्रेंस आयोजित करना चाह रही है, लेकिन कोविड-19 स्थिति के आधार पर इवेंट के लिए ऑनलाइन विकल्पों पर भी विचार कर रहा है।

यह कार्यक्रम पिछले साल कोविड चिंताओं के कारण रद्द कर दिया गया था।

एसडीसी, जो 2013 में शुरू हुआ था, एक वार्षिक कार्यक्रम है जिसमें हजारों डेवलपर्स, कंटेंट निर्माता और डिजाइनरों को भविष्य की तकनीकों और सेवाओं पर चर्चा करने के लिए एक्सपर्ट जुटते हैं।

सैमसंग इस इवेंट में अपनी आने वाली तकनीकों और सॉफ्टवेयर विजन का अनावरण भी कर रही है।

एसडीसी आमतौर पर सिलिकॉन वैली, कैलिफोर्निया के पास आयोजित किया गया है, जहां प्रमुख आईटी कंपनियां स्थित हैं।

सम्मेलन ने शुरूआती दिनों में मोबाइल प्रौद्योगिकियों पर ध्यान केंद्रित किया, लेकिन हाल के वर्षों में, इसने कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) और इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) के क्षेत्रों में नए समाधान भी प्रस्तुत किए।

2019 एसडीसी में, लगभग 5,000 लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया और विभिन्न तकनीकों और सेवाओं पर अपने विचारों का आदान-प्रदान किया जो उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बना सकते हैं।

–आईएएनएस

Share this story